शरद यादव ने खुद चुन लिया बहार जाने का रास्ता : केसी त्यागी

जेडीयू प्रवक्ता केसी त्यागी का कहना है कि शरद यादव ने एनडीए से बाहर जाने का रास्ता खुद चुन लिया है. हम ऐसी परिस्थिति से बचना चाहते हैं कि उनको निकाला जाए. लेकिन एनडीए के खिलाफ बोल रहे हैं और आर जे डी लालू प्रसाद यादव की तारीफ कर रहे हैं.

लालू प्रसाद यादव के साथ हमदर्दी

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर उनकी हमदर्दी लालू प्रसाद यादव के साथ है. इससे वो 27 तारीख की बैठक में भी जाएंगे. जो लालू ने बुलाई है. उन्होंने कहा कि इस रैली में वह तमाम लोग हैं जो बिहार सरकार के खिलाफ उन को अस्थिर करना चाहते हैं. इस रैली में शरद यादव जा रहे हैं. शरद यादव खून ताकतों के साथ हैं. जो नीतीश कुमार की पॉपुलर ट्री और उनकी सरकार को अस्थिर करना चाहते हैं.

जेडीयू के बिहार इकाई से बनाई दूरी

उन्होंने कहा कि शरद यादव आरजेडी के साथ जाने की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने बिहार दौरे के दौरान जेडीयू के बिहार इकाई से दूरी बनाकर रखी. साथ ही वो एनडीए के खिलाफ बोल रहे हैं. आर जे डी लालू प्रसाद यादव की तारीफ कर रहे हैं.

शरद यादव ने अपना रास्ता तय कर लिया

केसी त्यागी का बताया कि 19 तारीख को जेडीयू की कार्यकारिणी में उन को बुलाया गया था. पर उन्होंने आने से मना कर दिया है . दूसरी ओर वह लालू प्रसाद यादव की 27 अगस्त की रैली में जा रहे हैं. यह सब बातें जाहिर करते हैं कि अब वह अपना मन बना चुके हैं. हमें कुछ करने की जरूरत नहीं है. उन्होंने अपना रास्ता खुद चुना है.

शरद यादव के साथ ना कोई विधायक, ना कोई पार्षद

उन्होंने कहा कि शरद यादव के साथ ना कोई विधायक है और ना कोई पार्षद है. पूरी जेडीयू नीतीश कुमार के साथ है. लोकसभा के दोनों सांसद नीतीश कुमार के साथ हैं. अनवर अली राज्यसभा सांसद को छोड़कर बाकी सभी सांसद नीतीश कुमार और जेडीयू के साथ है. इसलिए शरद यादव के साथ कोई नहीं है. उनके दावे करने से कुछ फर्क नहीं पड़ता. शरद यादव स्वेच्छा से दल त्याग कर रहे हैं. हमारी विरोधियों की रैली में जा रहे हैं.

About

You may also like...

Your email will not be published. Name and Email fields are required