निर्भया कांड : दुमका पहुंचीं महिला आयोग की सदस्य , VIDEO

mahila 1

दुमका : झारखंड की उपराजधानी दुमका के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में दिघ्घी में रिंग रोड के निकट किये गये गैंगरेप मामले में अबतक एक दर्जन लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. अन्य दोषियों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है. मालूम हो कि गुरुवार रात अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घूमने निकली एक 19 वर्षीया लड़की के साथ दर्जन भर से अधिक लड़कों ने रेप की घटना को अंजाम दिया था.
यह मामला राज्य में काफी तूल पकड़ चुका है. राज्य सरकार के मंत्री सरयू राय ने इस घटना की निंदा की है और उन्होंने इस पर मुख्यमंत्री रघुवर दास से बात करने की बात कही है. लड़की का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, जिले के उपायुक्त मुकेश कुमार ने कहा है कि आवश्यकता पड़ने पर लड़की को इलाज के लिए बाहर भेजा जायेगा. आज इस मामले में एसपी मयूर पटेल प्रेस कान्फ्रेंस कर मीडिया को विस्तृत जानकारी दे सकते हैं.

उधर, महिला आयोग की सदस्य शर्मिला साेरेन आज दुमका पहुंची और अस्पताल गयीं.

उन्होंने पीड़िता का हाल जाना उसके बाद मीडिया को बयान दिया. उन्होंने कहा कि लड़की एडमिट है, अभी ठीक है, उसे ट्रिटमेंट मिल रहा है, वह ठीक हो जाएगी. उन्होंने कहा कि उन्हें उनके अध्यक्ष ने यहां भेजा है. शर्मिला सोरेन ने कहा कि वे इस घटना की पूरी रिपोर्ट देख कर ही कुछ बोलेंगी. उन्होंने कहा कि यह घटना मानवता के लिए शर्मसार करने वाली है. लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि प्रशासन मदद कर रहा है. वे मुफस्सिल थाना प्रभारी से भी घटना के बारे में जानकारी लेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *