प्रद्युम्न हत्या मामला : गार्ड ने किए चौंकाने वाले खुलासे

ryan-school_1505125051
रायन इंटरनेशनल स्कूल के प्रांगण में बेहद खौफनाक ढंग से सात वर्षीय बच्चे प्रद्युम्न की हत्या के मामले में रोज ही नए और चौंका देने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब स्कूल के माली ने इस हत्याकांड के बारे में कुछ ऐसा बोला है जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने उसे नौकरी से ही निकाल दिया है।
रायन स्कूल में गार्ड की नौकरी से निकाले गए शख्स ने बताया है कि बच्चे की हत्या के बाद फर्श पर फैले खून को साफ कराया गया था। बता दें कि इस मामले में शुरु से ही स्कूल प्रशासन पर साक्ष्यों के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगता रहा है। ryan_59b8cd89d2849
ऐसे में गार्ड ने खुलासे ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि स्कूल प्रशासन ने बच्चे की हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने की कोशिश की थी। सूत्रों की मानें तो गार्ड के खुलासे के बाद रायन स्कूल प्रशासन ने फिलहाल वहां काम करने वाले सभी गार्डों को नौकरी से निकाल दिया है।

बता दें कि गुरुग्राम स्थित रायन इंटरनेशनल स्कूल में कुल आठ गार्ड काम करते हैं और इन सभी को नौकरी से निकाल दिया गया है। इससे पहले आज फॉरेंसिक साइंस लैबारेट्री की टीम रायन स्कूल पहंची जहां वो मामले की तफ्तीश और उससे जुड़े साक्ष्य जमा कर रही है।

प्रद्युम्न मर्डर केस में आज आरोपी कंडक्टर का डीएनए करनाल लैब टेस्ट के ल‌िए भेजा गया है। वहीं रायन स्कूल ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी है क‌ि ये केस सोहना से बाहर ट्रांसफर कर द‌िया जाए।

रायन स्कूल के वकील केटीएस तुलसी ने कोर्ट में अर्जी दी क‌ि प्रद्युम्न केस को सोहना कोर्ट की जगह साकेत कोर्ट में ट्रांसफर कर द‌िया जाए। अदालत ने स्कूल की इस या‌च‌िका पर सुनवाई की तारीख सोमवार को दी है।
वहीं आज गुरुग्राम के सेक्टर 31 स्थ‌ित रायन स्कूल के बाहर अभिभावकों ने आज सुबह जमकर हंगामा काटा। अभिभावक अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित थे और उसी को लेकर विरोध जता रहे थे।

दो घंटे से भी ज्यादा समय तक अभिभावकों ने प्रिंसिपल से मिलने का इंतजार किया लेकिन वो नहीं मिली। यही वजह थी कि अभिभावक बिफर गए और हंगामे पर उतर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *